एक शाम मां वांकल के नाम रात्रि जागरण 10 सितम्बर को, सुप्रसिद्ध भजन गायक छोटूसिंह रावणा देंगें प्रस्तुतियां
बाड़मेर । 07.09.2024 । ASO NEWS BARMER 
राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 68 पर स्थित श्री वांकल धाम दुर्गा रेजिडेन्सी में दिनांक 10 सितम्बर मंगलवार को श्री वांकल माता पैदल यात्रा संघ, बाड़मेर के तत्वावधान में एक शाम मां वांकल के नाम विशाल व विराट रात्रि जागरण व महाप्रसादी का आयोजन होने जा रहा है । जिस कड़ी में शनिवार को श्री वांकल धाम माताजी के मन्दिर के पावन प्रांगण में पोस्टर विमोचन का कार्यक्रम आयोजित हुआ । 
संघ से जुड़े रोशन वड़ेरा ने बताया कि 10 सितम्बर मंगलवार को श्री वांकल धाम, दुर्गा रेजिडेन्सी में होने वाले विराट व विशाल रात्रि जागरण के पोस्टर का विमोचन शनिवार को सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश बोहरा अमन, वांकल युवा परिषद के पदाधिकारियों व संघ से जुड़े सेवाभावी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ । विशाल रात्रि जागरण में सुप्रसिद्ध भजन गायक छोटूसिंह रावणा एण्ड पार्टी द्वारा एक से बढ़कर एक मां वांकल के भजनों की प्रस्तुतियां दी जायेगी । 
संघ से जुड़े मुकेश मालू जिंझणियाली ने बताया कि 11 सितम्बर को आराधना भवन ने प्रातः 6.30 बजे पैदल यात्रा संघ का आयोजन होगा वहीं उसी दिन वांकल धाम में भव्य महाआरती प्रसादी का आयोजन भी रखा गया है । इस महाप्रसादी का लाभ श्री मांगीलाल केषरीमल जी बोथरा आकोड़ा वालों ने लिया है । बाड़मेर से श्री वांकल धाम आने-जाने के लिए वाहनों की व्यवस्था लीलरिया धोरा, खागल्ल मोहल्ला, माणक अस्पताल, आराधना भवन, जैन विद्यापीठ व महावीर सर्किल जूना केराडू मार्ग से की गई है । इसमें सभी जैन बन्धु, माताएं-बहिनें सादर आमंत्रित है । 

पोस्टर विमोचन के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश बोहरा अमन, मुकेश मालू, मूलचन्द बरडिया, महावीर भंसाली, सुनील बोथरा, रोशन वडेरा, महावीर संखलेचा, जीतू मालू, हितेश सिंघवी, संजय छाजेड़, दिनेश वडेरा, राजेश जोशी सहित मां वांकल भक्तगण उपस्थित रहे ।

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top