Kota/ASO NEWS 21.04.2019

संपूर्ण राजस्थान में सक्रिय केदारनाथ धाम महिला एरिया(NULM) संस्था कोटा अध्यक्ष रेखा शर्मा को iconic personality award से नवाजा जाएगा* और इससे पहले भी गोल्डन गर्ल, कोटा रत्न सहित राष्ट्रीय स्तर के सम्मान एवं राज्य स्तर के सम्मान समाज हित जनहित में अच्छे कार्यों के लिए इन्हें मिल चुके हैं ।





रेखा शर्मा कोटा में एक एनजीओ केदारनाथ धाम की अध्यक्षा है जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ व स्वच्छ भारत मिशन सहित पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय निर्माण जैसी सरकारी योजनाओं के जरिए लोगों में जागरूकता लाने और महिलाओं की साक्षरता शिक्षा महिला उन्मूलन के लिए काम किया


साथ ही साथ अपने आसपास के क्षेत्र को साफ सुथरा रखने के लिए लोगों को प्रेरित किया इसलिए उन्हें कोटा नगर निगम द्वारा सम्मानित किया जा चुका है साथ ही साथ राज्य व केंद्र स्तर पर भी वे प्रशंसनीय कार्य के लिए सम्मानित हो चुकी है । 

इसी कड़ी में उनके समाज व देश में किए गए इस अमूल्य योगदान पूर्वक कार्य को देखते हुए पुर्वर एचीवर्स फाउंडेशन दिल्ली द्वारा आइकोनिक पर्सनलीटी अवॉर्ड के लिए उन्हें चुना गया है । इससे पहले भी उन्हें कोटा रत्न अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top