ASO NEWS/NEEMACH
काग्रेंस की  तेज तर्रार जिला उपाध्यक्ष स्नेहलता विजय शर्मा ने प्रेस नोट जारी कर बयान दिया कि  प्रदेश में कांग्रेस की सरकार  बनते ही  मिलावट खोरो पर शिंकजा कसा जा रहा।अन्यथा 15 वर्षो से विपक्षी पार्टी और विपक्षी नेताऔ  की सांठ गांठ से मिलावटखोरी एवं कालाबाजारी को प्राथमिकता दी जा रही थी  प्रदेश मे कमलनाथ जी की सरकार बनने के बाद ही वर्षो से सांठ गांठ कर जमे हुये पदाधिकारीयो  को प्रदेश सरकार द्वारा स्थांनातंरण किये गए और भष्टृचार मे सलिप्त अधिकारीयो को निंलबित करने का कार्य प्रदेश सरकार द्वारा किया गया ।
                         श्री मति शर्मा का कहना है कि खाद्यान्न विभाग के छापे पड़ना बहुत जरूरी थे विगत कई वर्षों से आम जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा था मै मिडीया को भी धन्यवाद देती हूं कि  कालाबाजारी कि खबरो को निष्पक्ष रुप से उठाया है  एवं स्थांनातरण पर वही  लोग दु:ख व्यक्त कर रहे  जो भ्रष्टाचार मे लिप्त है  ईमानदारी से कार्य करने वालो के लिये  हर स्थान सही होता है ।       
                               ज्ञात रहे  श्री मति स्नेहलता विजय शर्मा  विगत 9 वर्षो से समाज सेवा में सक्रिय है कांग्रेस पार्टी मे आने से पुर्व भी  श्री मति शर्मा ने भ्रष्टाचार  के विरुद्धऔर शिवराज सरकार के  विरुद्ध अनेक आंदोलन किये   फायर ब्रांड कही जाने  वाली इस नैत्री  के निशाने पर कभी सासंद गुप्ता रहे तो कभी नगर परिषद के कर्ताधर्ता यहा तक पुर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ भी स्टेंटमेंट जारी किया था ।
              कांग्रेस की जिला उपाध्यक्ष स्नेहलता का कहना है कि  प्रदेश सरकार वर्तमान में अच्छा कार्य कर रही हे   पुर्व सरकार जुमलेबाजी की सरकार थी   आदरणीय कमलनाथ जी सादगी से कार्य करते है प्रचार प्रसार मे करोडो खर्च नही करते । ज्ञात रहे कि वर्तमान में छापेमार कार्यवाही में मिलावट खोरो में एवं इस कार्य को सरक्षण देने वाले अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top