हिरण मगरी थाना क्षेत्र के मनवाखेड़ा में किराए के कमरे में नर्सिंगकर्मी का शव शुक्रवार सुबह फंदे से लटका मिला। कमरे से मिली डायरी के अनुसार पुलिस तनाव के कारण खुदकुशी करना मान रही है। नर्सिंगकर्मी सिराेही जावाल निवासी लक्ष्मण (24) पुत्र बाबूलाल मेघवाल का फंदे से लटका शव मिला। कमरे में पुलिस काे एक डायरी मिली। इसमें मां-बड़े भाई की उपेक्षा पर खरा नहीं उतरने जैसी बातें लिखी हुई थी।

पुलिस प्राथमिक रूप से नाैकरी नहीं मिलने के कारण से तनाव में हाेना मान रही है। थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया कि सूचना पर माैके पर पहुंचे। कमरे में फंदे से लटका शव मिला। पूछताछ में सामने अाया कि युवक के पिता नहीं है। परिवार में मां और बड़ा भाई ही है। लक्ष्मण ने नर्सिंग की लेकिन अभी किसी संस्थान में नाैकरी नहीं मिली। लेकिन जहां भी काेई काम हाेता ताे वहां चला जाता था। उन्हाेंने बताया कि कमरे से एक

छाेटी डायरी मिली है। इसमें उसने लिखा था कि स्कूल जाता था तब भाई छाेड़ने जाते थे, मां घी लगाकर राेटी खिलाती थी। पालपाेस कर इतना बड़ा किया लेकिन उनकी अपेक्षा पर खरा नहीं उतर पाया हूं। इससे यह माना जा रहा है कि युवक नाैकरी नहीं मिलने के कारण परेशान था। पुलिस ने शव काे एमबी हाॅस्पिटल की माेर्चरी में रखवाया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Wrote in the diary - did not meet the expectations of mother and brother and hanged
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top