गोल्डन गर्ल अवार्ड से नवाजा जाएगा रेखा शर्मा को


कोटा/23.10.2018
कोटा में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय अवॉर्ड शो "गोल्डन गर्ल 2018" में रेखा शर्मा को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए गोल्डन गर्ल अवार्ड से नवाजा जाएगा । आपको बता दें कि यह अवॉर्ड चुनिंदा 101 महिलाओं या लड़कियों को ही दिया जाएगा जिन्होंने अपने कार्यों के द्वारा देश व समाज को एक दिशा दी और महिलाओं को आगे आने में योगदान दिया। 

रेखा शर्मा कोटा में एक एनजीओ केदारनाथ धाम की अध्यक्षा है जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ व स्वच्छ भारत मिशन सहित पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय निर्माण जैसी सरकारी योजनाओं के जरिए लोगों में जागरूकता लाने और महिलाओं की साक्षरता शिक्षा महिला उन्मूलन के लिए काम किया। 

साथ ही साथ अपने आसपास के क्षेत्र को साफ सुथरा रखने के लिए लोगों को प्रेरित किया इसलिए उन्हें कोटा नगर निगम द्वारा सम्मानित किया जा चुका है साथ ही साथ राज्य व केंद्र स्तर पर भी वे प्रशंसनीय कार्य के लिए सम्मानित हो चुकी है । 

इसी कड़ी में उनके समाज व देश में किए गए इस अमूल्य योगदान पूर्वक कार्य को देखते हुए गोल्डन गर्ल अवॉर्ड के लिए उन्हें नामित किया गया है जो कि आगामी 28 अक्टूबर को कोटा में आयोजित होने वाले समारोह में प्रदान किया जाएगा इस आयोजन में मुख्य अतिथि बॉलीवुड एक्टर टार्ज़न द वंडर कार फेम वत्सल सेठ होंगे ।


रेखा शर्मा अपने आप को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अपने परिवार व पति हितेश आचार्य शर्मा व एनजीओ केदारनाथ धाम व सदस्यों को श्रेय देती है और साथ ही साथ उन्हें गोल्डन गर्ल अवार्ड के लिए चुनने के लिए आयोजकों को धन्यवाद देती है ।

कोटा से महावीर आचार्य की रिपोर्ट.....
#ASO_News


Video link : 👇👇
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=2615482768527422&id=172841932791530

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top