प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई सोम भाई मोदी मुख्य अतिथि रहे
अहमदाबाद/01.12.2018 
आचार्य महाब्राह्मण समाज की बैठक आचार्य समाज एकता मंच के बैनर तले पारूल आचार्य की अध्यक्षता में संपन्न हुई। आज अहमदाबाद, गुजरात मे संम्पन हुई इस मीटिंग में गुजरात हरियाणा, उत्तर प्रदेश से पधारे समाज के बंधुओं ने भाग लिया।
कार्यक्रम की शुरुआत आचार्य भरत भाई अहमदाबाद और आचार्य महेश ने  फूल मालाओं और गुलदस्तों के साथ आचार्य प्रदीप हरियाणा, मुरथल, आचार्य पवन शर्मा गुरुग्राम, आचार्य नितेश शर्मा पानीपत, आचार्य दीपक शर्मा पानीपत, आचार्य, रामेहर शर्मा उत्तरप्रदेश, आचार्य रोहताश शर्मा दादरी ,यीशु भारद्वाज उत्तरप्रदेश, अजय आचार्य उत्तरप्रदेश, अश्वनी कुमार उत्तरप्रदेश, आचार्य सतबीर दूबलधन, आचार्य मंजीत झज्जर का स्वागत किया गया ।
कमल किशोर आचार्य ने कहा कि आज हमारा आचार्य महाब्राह्मण समाज बहुत पिछड़ता जा रहा है आज कहने को तो गुजरात महाब्राह्मण  परिवार की तादात लगभग 2 लाख के करीब है परंतु  रोजगार और राजनीति के मामले में हमारे समाज की तादाद जीरो प्रतिशत है हम सभी को एक जुट होकर समाज को आगे बढ़ाना चाहिए ।
जगदीश आचार्य ने कहा कि महाब्राह्मण समाज एकता मंच की टीम जो हमारे गुजरात महाब्राह्मण समाज की मीटिंग आदरणीय सोमभाई मोदी ( प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बड़े भाई ) के साथ मीटिंग रख हमारे समाज को भी मान सम्मान दिलाने का काम कियाा है हम आचार्य प्रदीप मुरथल का तहे दिल से धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।
महाब्राह्मण समाज गुजरात ने माननीय सोमभाई मोदी और उनकी पूरी टीम के साथ मीटिंग की जिसमें पारुल आचार्य और आचार्य प्रदीप मुरथल ने अपने समाज की मांग सोमभाई मोदी और उनकी टीम के सामने रखी जो कि निम्न प्रकार है
 1. आज हमारा महाब्राह्मण समाज पिछड़ता जा रहा है आज हर जाति समाज को संम्मान की दृष्टि से देखा जाता है हमे कुछ कानूनी संरक्षक पूरे हिंदुस्तान में मीले।
 2. आज पूरे हिंदुस्तान में हमारे समाज की संख्या लगभग 6,7 करोड़ के करीब है पर हमारा समाज सामाजिक, राजनीतिक, और आर्थिक बहुत पिछड़ा है हमे राजनीतिक रूप से भी मजबूत किया जाए।
 3. आचार्य महाब्राह्मण के बच्चो की शिक्षा का स्तर भी कमजोर है जिस प्रकार राजपूत ,बाल्मीकि बोर्ड बनाया है इसी प्रकार देश मे आचार्य महाब्राह्मण उत्थान बोर्ड बना कर हमारे समाज की शिक्षा और रोजगार पर विशेष ध्यान दिया जाए ।
4 . हिंदुस्तान में 7 करोड़ की जनसंख्या वाले समाज को राजनीति में भी हिस्सेदारी मीले ताकि हमारा समाज भी आगे बढ़ सके 5.अगर हो सके तो हरियाणा और राजस्थान की तरह पूरे हिंदुस्तान में हमे OBC का दर्जा दिया जाए ताकि शिक्षा और रोजगार जल्दी से मिल सके ।
6.महाब्राह्मण समाज के लोगो की हर प्रदेश में एक भव्य धर्मशाला का निर्माण करवाया जाए ।
7.हमारे समाज की बहू बेटीयो के लिए सिलाई कढ़ाई,और स्वयं रोजगार जैसी स्किमो से फायदा पहुँचवाया जाए।
 सोमभाई मोदी जी ने हमारे समाज की सभी बातों को सुन कर कहा कि मैं सरकार के संज्ञान में आपके समाज की इन समस्याओं के बारे में जरूर लाऊगा। इस दौरान मुख्य रूप से संजय मौर्य संस्थापक मोदी मिशन, प्रेम कृष्ण आर्य प्रभारी हरियाणा, गुरमेज सिंह गोंदर , माया कुन्दनी पूर्व मंत्री गुजरात उपस्थित रहे।
आचार्य महा ब्राह्मण समाज के जगदीश आचार्य, सुरेश आचार्य, महेश आचार्य भरत आचार्य, चंद्रकांत आचार्य, सुनील आचार्य, अमित आचार्य, राजेश आचार्य, कमल आचार्य, अशोक आचार्य, मुकेश आचार्य, भंवर आचार्य, दीपक आचार्य, कंचन आचार्य, रेणुका आचार्य, सोनल आचार्य, गायत्री आचार्य, मधु आचार्य सहित सैकड़ों महा ब्राह्मण समाज के महिला एवं पुरुष सम्मिलित हुए।

ASO NEWS
रिपोर्ट : पारूल आचार्य गुजरात
संपादक : महावीर आचार्य बाड़मेर
हमारा फेसबुक पेज लाइक करें👇👇
https://www.facebook.com/acharyanewsonline/
   

Advertisement

2 comments:

 
Top