एक बार फिर भी मोदी सरकार - आचार्य



Jodhpur/ASO NEWS

मिशन मोदी अगेन पीएम 2019 (सम्बद्ध डेमोक्रेसी फाउंडेशन ऑफ इंडिया) एवं आचार्य समाज के संयुक्त तत्वावधान में आज आचार्य समाज भवन चांदणा भाखर में आमसभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मिशन की महिला बिग्रेड की जिलाध्यक्ष श्रीमति पारुल आचार्य ने की एवं कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ शिक्षाविद् भंवरलाल आचार्य ने किया।



प्रवक्ता कुमार कृष्ण आचार्य ने बताया कि देश के गौरवशाली प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को 2019 लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की सरकार के साथ पुनः प्रधानमंत्री पद पर सुशोभित करके देश की विकास यात्रा को अनवरत बनाए रखने के पवित्र उद्देश्य से मिशन मोदी अगेन 2019 संगठन देशभर में सक्रियता से काम कर रहा हैं।





सभा को संबोधित करते हुए महिला ब्रिगेड की जिलाध्यक्ष श्रीमति पारुल आचार्य ने मोदी सरकार की उपलब्धियों और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के बढ़ते प्रभाव पर प्रकाश डालते हुए मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया।



कार्यक्रम को मिशन के प्रदेश कार्याध्यक्ष प्रदीप वैष्णव, प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र सोमानी, संपतराज पीपाड़, गजेन्द्र खींवसर, किशोरसिंह सोलंकी, शेराराम नागौर, कमलकिशोर आचार्य, विष्णु आबोटी, सुरेश आचार्य, धर्मीचन्द गिरि, ललित आचार्य, लक्ष्मण किणसरिया आदि ने संबोधित किया।









Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top