ASO NEWS

 माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षाओं में अब केवल एक माह का समय शेष बचा है। विद्यार्थी परीक्षा की तैयारी में जुटे हुए...
माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षाओं में अब केवल एक माह का समय शेष बचा है। विद्यार्थी परीक्षा की तैयारी में जुटे हुए है। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 10वीं व 12वीं की परीक्षा का शेड्यूल घोषित कर दिया। 

परीक्षाओं के बीच होली व धुलंडी का त्योहार आएगा। इस बार बोर्ड की उच्च माध्यमिक की परीक्षाएं 7 मार्च को सुबह 8:30 से 11:45 बजे और माध्यमिक कक्षा की परीक्षाएं 14 मार्च को सुबह 8:30 से 11:45 बजे शुरू होगी। इसके बाद अप्रैल में कक्षा 9वीं व 11वीं की परीक्षाएं होगी जिसका कार्यक्रम अभी घोषित होना बाकी है। बोर्ड परीक्षाओं के लिए बोर्ड सहित कुंडला क्षेत्र के स्कूल प्रशासनों ने अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर दी। इलाके के नौरंगपुरा, पालड़ी, तेवड़ी, जोधूला, बड़ोदिया, दूदी आमलौदा, घेवता, मैड़ सहित अनेक आसपास के विद्यालयों में इन दिनों बोर्ड परीक्षाओं को लेकर शिक्षक गंभीरता होकर पूर्ण शिक्षण व्यवस्था में जुटे हुए है। 

क्षेत्र के शिक्षक अच्छे परिणाम को लेकर विद्यार्थियों की पढ़ाई व्यवस्था को लेकर जुट चुके है। सीबीईओ विराटनगर रामसिंह मीणा ने बताया कि इन दिनों ब्लॉक के विद्यालयाें में शिक्षक सहित विद्यार्थी पूरी तरह से बोर्ड परीक्षाओं को लेकर जुटे हुए है।




Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top