प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। पिछले एक हफ्ते में चौथा मामला है, जब बेखौफ बदमाशों ने किसी सुरक्षाकर्मी पर वाहन चढ़ाने की कोशिश की। ताजा मामला जोधुपर का है। जोधपुर के जलजोग चौराहे पर गुरुवार सुबह 9:36 बजे ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक एएसआई ओमाराम ने बोलेरो सवार को रोकने की कोशिश की तो उसने टक्कर मार दी।

बचने के लिए वे बोनट पर चढ़ गए और वाइपर पकड़ लिए। इसके बावजूद चालक नहीं रुका और गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी। थोड़ी दूर आगे जाकर एएसआई नीचे गिर गए और उनके पैर व हाथ की अंगुलियों में चोट आई है। आराेपी चालक की सीसीटीवी की मदद से तलाश जारी है। एसीपी ट्रैफिक चैनसिंह महेचा ने बताया कि एएसआई ओमाराम व एक महिला कांस्टेबल जलजोग चौराहे पर सुबह ड्यूटी कर रहे थे।

इसी दौरान एक बोलेरो 12वीं रोड से जलजोग चौराहे की तरफ आती दिखी। महिला कांस्टेबल ने रोकने का इशारा किया तो चालक नहीं रुका। इसके बाद एएसआई बोलेरो रोकने के लिए आगे आ गए। बता दें कि कुछ दिन पहले ही सरिस्का में गार्ड की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। सवाई माधोपुर में खनन माफिया ने एसडीएम-तहसीलदार को कुचलने का प्रयास किया था। अलवर में भी आरटीओ इंस्पेक्टर को रौंदने की कोशिश हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Traffic ASI collided with Bolero, climbed on bonnet to escape, caught wiper, injured
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top