आयुक्त और मेयर के विवाद में अब मनोनीत पार्षद भी कूद गए हैं। अब इन पार्षदों ने मेयर अभिजीत कुमार पर विकास कार्यों में रुकावट पैदा करने का आरोप लगाया। साथ ही आयुक्त नीलिमा तक्षक का समर्थन किया है। पार्षद ब्रिजेंद्र चीमा के मुताबिक शुक्रवार को हुई बैठक में सभी मनोनीत पार्षदों ने आयुक्त के खिलाफ दर्ज एससीएसटी मुकदमे को झूठा बताया।

साथ ही कहा कि मेयर के संरक्षण में जो पार्षद विरोध कर रहे हैं वह शहर और नगर निगम के हित में नहीं है। बैठक में रामेश्वर प्रजापति, हरिकृष्ण वर्मा, राकेश होल्कर, रघुवीर ठाकुर, परवीन खान मौजूद थीं। इधर, आयुक्त की खिलाफत कर रहे पार्षदों की ओर से 2 नवंबर को कलेक्ट्रेट पर चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग का पुतला जलाया जाएगा। हीरादास पर हुई मीटिंग में इन पार्षदों ने आयुक्त नीलिमा तक्षक पर पक्षपात पूर्ण व्यवहार और राजनीति करने का आरोप लगाया।

प्रवक्ता किशोर सैनी के अनुसार बैठक की अध्यक्षता पार्षद मिथलेश समंदरसिंह ने की। बैठक में तय किया गया कि भरतपुर आगमन पर मंत्री गर्ग को काले झंडे दिखाए जाएंगे। मीटिंग में चंदा पंडा, सुधा शर्मा आदि ने विचार रखे। इधर, शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष एडवोकेट संतोष निमेष ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर शहर के हित में भरतपुर नगर निगम का विवाद जल्दी खत्म कराने का आग्रह किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बैठक में मौजूद पार्षद।
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top