सेवाभाव से की गई मदद होती है सार्थक व सन्तोष देने वाली:- बोहरा
बाड़मेर । 23.12.2023 । ASO NEWS BARMER 
थार नगरी बाड़मेर में धीरे-धीरे सर्दी अपना रंग दिखाने लगी है । ऐसे में सर्द हवाएं शहर में विभिन्न स्थानों पर बेघर या निराश्रित रह रहे जरूरतमंदों व बेसहारा लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही है । जिस कड़ी में शुक्रवार रात्रि में परम पूज्य गुरूवर्याश्री सज्जनश्रीजी मसा की 34वीं पुण्यतिथि पर सज्जन मणि परिवार की ओर से युवाओं ने जरूरतमन्द लोगों को ऊनी कम्बलें भेंट की । वहीं शनिवार को सांसियों का तला विद्यालय में पालनहार से जुड़े बच्चों एवं 80 वर्ष ऊपर आयुवर्ग के बुजुर्गाें को ऊनी कम्बलें भेंट की । 
सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश बोहरा अमन ने बताया कि जरूरतमन्द की उचित समय पर सेवाभाव से की गई मदद सार्थक व व्यक्ति को सन्तोष देने वाली होती है । ऐसे में हमें भावों की निर्मलता रखते हुए निमित मात्र बनते हुए जरूरतमन्द व्यक्ति की सहायता करनी चाहिए । वहीं अमन ने कहा कि जीवन में अच्छे गुणों को ग्रहण करना हमारा लक्ष्य होना चाहिए तभी हम जीवन में सच्चे सुख को प्राप्त कर सकते है ।
रवि लूणिया ने बताया कि इस कड़ी में शुक्रवार रात्रि में चौहटन चौराहा, सिणधरी चौराहा, राजकीय महाविद्यालय के बाहर, राजकीय चिकित्सालय एवं रेल्वे स्टेशन के बाहर फुटपाथ पर रह रहे निराश्रित लोगों को सेवा भाव के साथ ससम्मान ऊनी कम्बलें भेंट की गई । वहीं शनिवार को सांसियों का तला विद्यालय में पालनहार बच्चों व 80 वर्ष से ऊपर आयुवर्ग के बुजुर्गाें को ऊनी कम्बलें भेंट की गई। 
इस दौरान सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश बोहरा अमन, रवि लूणिया, जितेन्द्र संखलेचा, राजू भंसाली, मनीष मालू, महावीर छाजेड़, प्रवीण संखलेचा, नवीन डूंगरवाल, अक्षय बोथरा, शिक्षक डालूराम सेजू, राणाराम धनदे आदि उपस्थित रहे । 

ASO NEWS BARMER 

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top