ASO NEWS Barmer
-विश्व की 50 सबसे प्रभावी नवप्रवतको [50 Most impactful innovators ( global listings) ] की सूची में रूमादेवी के नाम की घोषणा

-विश्व महिला दिवस पर आगामी 8 मार्च को पूना में मिलेगा i woman global Award 2019 

बता दे कि बाड़मेर कि प्राचीन समय से बाड़मेर के दूर दराज गांवों में होने वाली कशीदाकारी को अन्तर्राष्ट्रीय फैशन शो में विशेष स्थान दिलाने में रूमा देवी की अहम भूमिका रही है.अब ग्रामीण विकास एंव चेतना संस्थान बाड़मेर की अध्यक्ष व हस्तशिल्पी रूमादेवी को दो अंतरराष्ट्रीय पुरूस्कारों से सम्मानित होने का गौरव प्राप्त होगा।
संस्थान सचिव विक्रमसिंह ने बताया कि विश्व की 50 सबसे प्रभावी नवप्रवतको [50 Most impactful innovators ( global listings) ] की सूची में रूमादेवी के नाम की घोषणा हुई हैं। 

यह अवार्ड अगले सोमवार 18 फरवरी को मुंबई के ताज होटल में आयोजित वर्ल्ड सी. एस. आर. कांग्रेस में प्रदान किया जाएगा, जिसमें अमेरिका, यूरोप, अफ्रीका व एशिया महाद्वीप के लगभग 130 देशों के उल्लेखनीय कार्य करने वाली सीएसआर कंपनी समूह व सामाजिक क्षेत्र के प्रभावशाली व्यक्तित्व भाग ले रहे हैं।

वहीं विश्व महिला दिवस पर आगामी 8 मार्च को पूना में i woman global Award 2019 प्रदान किया जाएगा।अमेरिका, स्पेन, मैक्सिको व भारत सहित चार देशों में यह कार्यक्रम एक साथ आयोजित होगा।

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top