महिला थाना पुलिस ने गांव घांघू में ननिहाल आई 13 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने को लेकर सोमवार को मामला दर्ज करने के तीन घंटे बाद ही सदर थाना पुलिस के सहयोग से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार एसपी कार्यालय से आए परिवाद के आधार पर मामला दर्ज होने के 3 घंटे ही बाद पुलिस ने नामजद तीन आरोपी महेंद्रसिंह तंवर उर्फ कातिया, रतनसिंह तंवर व सुरेंद्रसिंह तंवर को गिरफ्तार किया।

एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया। एक नामजद व एक अन्य की तलाश जारी है। नाबालिग का मेडिकल करवाया।
पुलिस के अनुसार परिवाद में घांघू की नाबालिग ने रिपोर्ट दी कि वह 21 मार्च को ननिहाल आई थी और लॉकडाउन में यही रह रही थी। 19 जून को गांव का एक युवक आया और उसके साथ अश्लील फोटो खींच ली। आरोपी ने उसे फोटो वायरल करने की धमकी देकर 21 जून को बाहर बुलाया और रुपए की मांग की।

आरोपी ने 23 जून को बुलाया। आरोपी सहित अन्य नामजद ने सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। वीडियो वायरल की धमकी देकर 24 जून को फिर बुलाया और सामूहिक दुष्कर्म किया।

एसपी तेजस्वनी गौतम के आदेश पर एएसपी योगेंद्र फौजदार व डीएसपी राहुल यादव के निर्देशन में कार्रवाई करने वाली टीम में महिला थाने की एसएचओ राजेश, एएसआई हरिकिशन, हैड कांस्टेबल कविता, पवनकुमार, सुनीलकुमार, सदर थाना एसएचओ रामनारायण, हैड कांस्टेबल संजय, हुकमाराम, नवीन, सरजीत, हरीश, बजरंगलाल, शमशेरसिंह, राकेश, प्रदीप कुमार थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top