भालेरी में रविवार रात नाबालिग को भगाने के आरोपी को पकड़ने गई भालेरी पुलिस पर आरोपी के परिजनों ने पथराव कर दिया। पथराव में चार पुलिसकर्मियों के मामूली चोटें आई, वहीं वाहन का शीशा आदि टूट गया। घटना को लेकर भालेरी थाने में सात पुरुष, चार महिलाओं सहित चार-पांच अन्य के खिलाफ भालेरी में मामला दर्ज हुआ।
एसएचओ रायसिंह सुथार के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि 27 जून को थाने में 15 वर्षीय नाबालिग को भगा ले जाने को लेकर दर्ज मामले का आरोपी घर पर है। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम रविवार रात आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर गई। वहां पर आरोपी के परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।

परिजनों ने आरोपी को पीछे से भगाने का भी प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर आरोपी 24 वर्षीय सांवरमल उर्फ सुरेंद्र कुमार पुत्र सरदाराराम निवासी भालेरी को पकड़ लिया। घटना को लेकर थाने में हैडकांस्टेबल की रिपोर्ट पर छगनलाल, प्रताप, अमरचंद, रतनलाल पुत्र सरदाराराम मेघवाल, जेठाराम, भूराराम, देवीलाल, भोमा, ममता पत्नी प्रताप, बख्ती, गोमती सहित तीन-चार
अन्य के खिलाफ पुलिस के साथ मारपीट कर राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज हुआ। रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपियों ने पथराव कर पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना में एसएचओ के रीडर हैड कांस्टेबल महेंद्र कुमार सहित चार पुलिसकर्मियों के चोटें आई।

सिवानी से दस्तयाब कर नाबालिग को परिजनों को सौंपा
भालेरी पुलिस ने गांव से भगाई गई 15 वर्षीय नाबालिग को सोमवार शाम सिवानी (हरियाणा) से दस्तयाब किया। एसएचओ रायसिंह सुथार ने बताया कि रविवार रात मामले में नामजद आरोपी को गिरफ्तार करने गई टीम पर हुए हमले के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया था। सोमवार को नाबालिग की तलाश की गई। शाम को नाबालिग को सिवानी से दस्तयाब किया गया। पुलिस ने नाबालिग को उसके परिजनों को सौंप दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर किए पथराव में क्षतिग्रस्त गाड़ी।
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top