हिंडौन-बयाना मार्ग पर गांव ढिंढोरा के पास रविवार को निजी बस और टेंपो की टक्कर में एक की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। यह हादसा उस समय हुआ जब टेंपो में सवार दो युवक सूरौठ में सामान उतारकर वापस हिंडौन आ रहे थे। रास्ते में ढिंढोरा के पास एक निजी बस के चालक ने टेंपो को टक्कर मार दी। इससे टेंपो भी क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिंडौन के राजकीय अस्‍पताल में पहुंचाया। जहां डाक्टर ने हिंडौन के इमरान खान को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायल गुडडू को जयपुर रेफर किया गया है।सूरौठ पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल यतेंद्र कुमार ने बताया कि हिंडौन के खन्ना कॉलोनी निवासी इमरान (27) और गुड्डू (28) पुत्र मुंशी रविवार को किराए पर टेंपो में कोई सामान रखने सूरौठ गए थे। सामान उतारने के बाद जब वापस लौट रहे थे तो रास्ते में गांव ढिंढोरा के पास एक निजी बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना गश्त कर रही सूरौठ थाने पुलिस को मिली। जिस पर हेड कांस्टेबल यतेंद्र यादव, कांस्टेबल धनराज व अनिल मौके पर पहुंचे और गश्त की गाड़ी से ही दोनों घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद इमरान को मृत घोषित कर दिया। गुड्डू को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पूर्व पार्षद बाबुद्दीन अस्पताल पहुंचे। जिन्होंने दोनों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया। परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया।

ट्रक ने टेंपो को मारी टक्कर, महिला गंभीर हिंडौन सिटी | बयाना रोड पर एक ट्रक ने सवारियों से भरे टेंपो को टक्कर मार दी। जिसमें मिल्कीपुरा की महिला सुनीता पत्नी राजेंद्र गंभीर घायल हो गई। टेंपो में सवार कई सवारियां चोटिल हो गईं। गंभीर घायल महिला को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है। रविवार दोपहर सवारियों से भरा एक टेंपो हिंडौन से सूरौठ की ओर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक चालक ने टेंपो को टक्कर मार दी।

रेलवे लाइन पार करते राजधानी की चपेट में आए व्यक्ति की मौत हिंडौन सिटी | राजधानी ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शव की शिनाख्त होने पर पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सुपुर्द कर दिया। कोतवाली थाने के हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह ने बताया कि झारेड़ा रोड की मधुवन कॉलोनी निवासी गौरव सैन ने पुलिस को दी रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि रविवार सुबह करीब 5 बजे उसके पिता छोटेलाल सैन (55) रोज की तरह घूमने जा रहे थे। झारेड़ा रेल फाटक के पास रेलवे लाइन पार करते समय अचानक ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई। रेलवे अधिकारियों के अनुसार रेल लाइन पार करने से लोग दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। रेल लाइन पार करना कानूनी अपराध है। फिर भी लोग रेल लाइन पार करते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tempo collides with private bus on Hindaun-Bayana road, one dead
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top