राजधानी के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पिछले 24 घंटे में तीन महिलाओं के साथ लूट, चोरी एवं बैंक से नकदी उड़ाने के मामले सामने आए हैं। कोतवाली क्षेत्र में ई-रिक्शा सवार महिला को बेहोश कर उसके जेवर चुराने की वारदात सामने आई। सौंखियों के रास्ते में बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर महिला के गले से चेन तोड़ कर फरार हो गए। तीसरी वारदात चित्रकूट क्षेत्र की है, जहां महिला के बैंक खाते से साइबर अपराधियों ने 90 हजार रुपए उड़ा लिए। पुलिस को अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।
कलेक्ट्रेट से छोटी चौपड़ के बीच हुई जेवर चुराने की वारदात
कोतवाली इलाके में बदमाशों ने ई-रिक्शा पर महिला को बेहोश करके जेवर छीनने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता आमेर निवासी सम्पति ने मंगलवार को कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह कलेक्ट्री से रिक्शा में बैठकर छोटी चौपड़ जा रही थी। इस दौरान चांदपोल मैट्रो स्टेशन के पास दो व्यक्ति ओर बैठ गए।

चांदपोल के पास दोनों व्यक्ति बाथरूम के बहाने उतरकर गली में गए और वापस आकर बैठ गए। उसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई। इस दौरान उनके गले से चेन व कानों के टॉप्स चोरी कर लिए। उसके बाद पीड़िता को गणगौरी बाजार के पास उतार दिया। पीड़िता दूसरे रिक्शे से घर पहुंचे तो घटना के बारे में परिजनों को बताया। पुलिस रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी।बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन तोड़ी, कुंडल तोड़ने का भी किया प्रयास

कोतवाली इलाके मं सौंखियों के रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला के गले से चेन तोड़ ली। इस संबंध में पीड़ित किशनपोल बाजार निवासी लता शर्मा ने मंगलवार को कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह छोटी बहन नपुर के साथ मार्केट जा रही थी। इस दौरान सौंखियों का रास्ते में पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनके गल्ले पर झपट्टा मारकर गले से चेन तोड़ ली। बदमाशों ने कुंडल तोड़ने का भी प्रयास किया था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके बदमाशों की तलाश के लिए घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी।

महिला के बैंक खाते से 90 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी

चित्रकूट इलाके में साइबर ठगों द्वारा एक महिला के बैंक खाते से 90 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता हीरापुरा के पूनम शर्मा ने मंगलवार को चित्रकूट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि किसी सायबर ठग ने उनके खाते से रात के समय ई-वॉलेट के जरिए 90 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी कर ली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In Chandpol, the woman fainted, stole the jewels, broke the chain in the path of the hundred, blew 90 thousand from the account in Chitrakoot
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top