बासनी व महामंदिर थाना क्षेत्रों में हुक्का बार पर दबिश देकर दोनों के संचालकों सहित कुल तीनों को गिरफ्तार किया गया। बासनी थानाधिकारी दिलीप कुमार खदाव ने बताया कि मधुबन हाउसिंग बोर्ड स्थित पूजा साइकिल की बिल्डिंग के पास पुलिस की विशेष टीम पहुंची। यहां बिल्डिंग के दूसरे तल पर तीन-चार युवक-युवती पुलिस को देख भाग गए। यहां एक टेबल पर हुक्का लगा हुआ मिला। हुक्का बार में हुक्के व विभिन्न प्रकार के फ्लेवर सहित पाइप बरामद किए गए।

मौके से हुक्का बार संचालक कुड़ी थाना इलाके के गुढ़ा विश्नोईयान स्थित बुड़ियों का बास निवासी अनिल बुड़िया व लूणी थाना इलाके के राजपूरिया ढिगांणा निवासी महेंद्र विश्नोई को गिरफ्तार किया।

इधर, पुलिस कमिश्नर जोस मोहन व डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव के निर्देशन में जिला पूर्व की विशेष टीम ने सोमवार को महामंदिर थाना इलाके के एक हुक्का बार पर दबिश दी। महामंदिर थाना इलाके के मानजी का हत्था में संचालित फोर्क रोड कैफे पर दबिश दी गई। हुक्का बार संचालक डिगाड़ी कलां स्थित राजपूतों का बास निवासी रोहिताश पुत्र लिखमाराम जाट को गिरफ्तार किया। हुक्का बार से 3 हुक्के व 5 फ्लेवर जब्त कर धूम्रपान अधिनियम में केस बनाया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मानजी का हत्था स्थित फोर्क रोड कैफे और मधुबन हाउसिंग बोर्ड स्थित बार में दबिश दी गई।
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top