युवा दिवस पर विद्यालय में हुआ पौधारोपण कार्यक्रम, पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश


बाड़मेर। 12.01.2024 । ASO NEWS BARMER
राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष में शुक्रवार को राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सांसियों का तला में प्रधानाध्यापिका श्रीमती गुंजन आचार्य व स्टेट अवार्डी मुकेश बोहरा अमन की उपस्थिति में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित हुआ । इस दौरान विद्यालय परिसर में अलग-अलग किस्म के पौधे लगाने के साथ-साथ पंछियों के लिए परिण्डे लगाएं गए तथा श्रमदान कर विद्यालय परिसर को स्वच्छ किया गया ।


स्टेट अवार्डी मुकेश बोहरा अमन ने बताया कि राजस्व गांव सांसियों का तला को ग्रीन विलेज बनाने को लेकर अभियान ग्रामोदय के माध्यम से सतत पर्यावरण संरक्षण से जुड़ी गतिविधियां संचालित की जा रही है । अमन ने कहा कि हरियाली से ही जन-जन में खुशहाली आयेगी और गांव में हर तरफ खुशनुमा माहौल का निर्माण होगा ।


विद्यालय परिसर में पौधारोपण के बाद पंछियों के लिए परिण्डे लगाएं गए तथा स्वामी विवेकानन्द के समर्पित राष्ट्रीय युवा दिवस पर श्रमदान किया गया । जिससे विद्यालय परिसर को स्वच्छ किया गया । इस दौरान प्रधानाध्यापिका श्रीमती गुंजन आचार्य, स्टेट अवार्डी मुकेश बोहरा अमन, डालूराम सेजू, भारती फाउण्डेशन के हितेश कुमार, चन्द्रकला सिहाग, सीमा शर्मा, रिया शर्मा सहित बच्चे उपस्थित रहे ।

ASO NEWS BARMER

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top