बाड़मेर/जयपुर/ ASO NEWS BARMER

 अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह वह रामलला दर्शन में शामिल होने के लिए श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट की तरफ से बाड़मेर की रूमा देवी को  निमंत्रण प्राप्त हुआ है। 

इस उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए देश-विदेश के चुनिंदा लोगों को न्योता मिल रहा है। 

इस ऐतिहासिक समारोह का हिस्सा बनने के लिए बाड़मेर की रूमा देवी को भी विशिष्ट महानुभाव श्रेणी का निमंत्रण दिया गया है। 
अनेक पुरस्कारों से सम्मानित रूमा देवी महिला सशक्तीकरण तथा सामाजिक कार्यों के लिए विश्व भर में जानी जाती है।

 राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपने हालिया राजस्थान दौरे पर जैसलमेर में अपने दिए उद्बोधन में रूमा देवी की देश व विदेश में देश का सम्मान बढाने के लिए विशेष सराहना की थी।


*ऐतिहासिक होगा समारोह* 
ट्रस्ट के महासचिव संपत राय ने एक बयान में कहा कि भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा में लगभग 4000 संतों और 2200 प्रमुख शख्सियतों को आमंत्रित किया गया है। इसमें सियासत, खेल, बॉलीवुड, उद्योग और अध्यात्म से जुड़ी तमाम नाम चीन हस्तियों को निमंत्रण दिया गया है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। साथ ही इस कार्यक्रम में देश और विदेश की दिग्गज हस्तियाँ शामिल हो रही है।

ये सेलिब्रिटी शामिल होगी* 
मिडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से इस ऐतिहासिक समारोह में योग गुरु बाबा रामदेव, तिब्बती आध्यात्मिक गुरू दलाई लामा, केरल की माता अमृतानंदमयी, प्रमुख दर्शनों के शंकराचार्यों सहित प्रतिष्ठित साधु संतों को निमंत्रण दिया गया है।  वहीं क्रिकेटर व भारत रत्न सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रोहित शर्मा, इसरो निदेशक निलेश देसाई तथा प्रमुख औद्योगिक समूह से रतन टाटा, मुकेश अंबानी, गौतम अडानी तथा
वहीं बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, माधुरी, आलिया भट्ट, साउथ के मशहूर एक्टर्स रजनीकांत, चिरंजीवी, यश प्रभास के शामिल होने की संभावना है।

ASO NEWS BARMER 

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top