सबके सहयोग से साकार होते है सपने:- बोहरा

जैन महिला मण्डल ने विद्यालय को भेंट किए भोजन के 80 थाल, बच्चों को कराया मुंह मीठा
बाड़मेर। 14.01.2024 । ASO NEWS BARMER 
राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सांसियों का तला में जैन महिला मण्डल, बाड़मेर की ओर बच्चों को मध्यान्ह भोजन के लिए स्टील के 80 भोजन थाल भेंट किए गए । साथ ही बच्चों को तिल, गुड, फल आदि का वितरण कर उन्हें मध्यान्ह भोजन करवाया गया ।
स्टेट अवार्डी मुकेश अमन ने बताया कि विद्यालय में संचालित हो रहे मिड डे मील के तहत् होने वाले मध्यान्ह भोजन व्यवस्था का और अधिक बेहतर बनाने को लेकर सोमवार को जैन महिला मण्डल, बाड़मेर की मातृशक्ति की ओर से विद्यालय में बच्चों को स्टील के 80 थाल भेंट किए गए । इस दौरान मण्डल की मातृशक्ति द्वारा बच्चों को तिल, गुड व फल वितरण कर मुंह मीठा करवाया गया । साथ ही बच्चों को अपने हाथों से मध्यान्ह भोजन करवाया। अमन ने कहा कि सांसियों का तला विद्यालय को बेहतर विद्यालय बनाने को लेकर लगातार सबका भरपूर सहयोग मिल रहा है। सबके सहयोग से ही सारे सपने साकार हो रहे है ।
वहीं राजस्व गांव सांसियों का तला को नशामुक्त व मांसाहर मुक्त बनाने को लेकर भी लगातार गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है तथा बच्चों, युवाओं से समझाईश की जा रही है । विद्यालय में आगमन पर डालूराम सेजू ने मातृशक्ति का आभार व धन्यवाद ज्ञापित किया । इस दौरान श्रीमती मनीषा पारख, सपना जैन, गुड्डी जैन, वीणा सिंघवीं, खुशबू जैन, मगी जैन, खुशबू, जेठी सुशिला जैन सहित विद्यालय स्टाफ डालूराम सेजू आदि उपस्थित रहे ।
ASO NEWS BARMER 

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top