शिक्षा दान कार्यक्रम का हुआ आगाज, गांव में आयेगी शिक्षा के प्रति जागृति
बाड़मेर। 14.01.2024 । ASO NEWS BARMER 
राजस्व गांव सांसियों का तला के सर्वांगीण विकास को लेकर अभियान ग्राामोदय के माध्यम से लगातार विभिन्न गतिविधियों व कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है । जिस कड़ी में रविवार को मकर संक्रान्ति के उपलक्ष में सांसियों का तला गांव में अभियान प्रेरक मुकेश बोहरा अमन के नेतृत्व में शिक्षा दान कार्यक्रम का आगाज हुआ । जिसके तहत् शिक्षा के लिए दान हेतु घर-घर  दान पेटिका लगाने का कार्य प्रारम्भ किया गया ।  
अभियान ग्रामोदय के प्रेरक व स्टेट अवार्डी मुकेश बोहरा अमन ने बताया कि सांसियों का तला राजस्व गांव में घर-घर शिक्षा की अलख पहुंचाने को लेकर रविवार को शिक्षा दान कार्यक्रम का आगाज किया गया । जिस कड़ी में सर्वप्रथम आमजन को शिक्षा का महत्व बताते हुए उनके घरों में शिक्षा दान पेटिका लगाई गई और उसमें नियमित रूप से शिक्षा हुते धनराशि दान करने का आह्वान किया गया । अमन ने कहा कि शिक्षा की रोशनी से ही सही मायनों में हर घर में उजाला होगा । तथा जीवन में आई बुराईयों व कुरीतियों से मुक्ति मिलेगी ।
शिक्षा दान कार्यक्रम में सर्वप्रथम बसन्त सिसोदिया व सूरज सिसोदिया के घर के से शिक्षा दान पेटिका लगाई । जिस कड़ी में गांव के अन्य घरों में भी शिक्षा दान पेटिका लगाई जायेगी । इस दौरान अभियन से जुड़े जोगेन्द्र वडेरा, महेन्द्र रामधारी, बसन्त, चिराग सिसोदिया सहित माताएं-बहिनें व बच्चे उपस्थित रहे ।

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top