10 दिवसीय आत्मानंद उत्सव शिविर का शुभारंभ 
रामजी का गोल बाड़मेर 21 जून 2024 । ASO NEWS BARMER 

 श्री आर्य गुण गुरु कृपा जैन तीर्थ राम जी का गोल नगर में शुक्रवार से वरिष्ठ श्रावक-श्राविकाओं का 10 दिवसीय आत्मानंद उत्सव शिविर का शुभारंभ मंगलाचरण के साथ हुआ । 

तीर्थ ट्रस्ट के महामंत्री लूणकरण सिंघवी ने बताया कि जैन समाज के वरिष्ठ श्रावक-श्राविकाओं का 10 दिवसीय आत्मानंद उत्सव शिविर का शुक्रवार से शुभारंभ हुआ । शिविर के प्रथम सत्र को संबोधित करते हुए ऋषभ कपासी गुरु ने कहा की आत्मा के आनंद का ऐसा उत्सव पुण्योदय से ही प्राप्त होता है । उन्होंने कहा कि इस शिविर के माध्यम से समाज के वरिष्ठ जन लाभान्वित होंगे । दो सत्रों में चल रहे शिविर में प्रातः प्रतिक्रमण के बाद ध्यान योग के विशेष कार्यक्रम होंगे । और दोपहर को धर्म चर्चा के साथ गुरु जी के प्रवचन आयोजित होंगे । शिविर के दौरान सुबह-शाम प्रतिक्रमण, परमात्मा की अष्टप्रकारी पूजा, स्नात्र पूजा, अंगी, आरती, मंगल दीपक सहित अनेकों धार्मिक अनुष्ठान आयोजित होंगे ।
 शिविर शुभारंभ के अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं लाभार्थी शासन रत्न भीमराज बोहरा, महामंत्री लूणकरण सिंघवी, कोषाध्यक्ष गौतम सर्राफ, पुखराज भंसाली, शंकरलाल बोहरा, चंपालाल सिंघवी, दुर्गादास सिंघवी, भुरचन्द बोहरा, मांगीलाल गोठी सहित बड़ी संख्या में श्रावक-श्राविकाएं उपस्थित रहे ।

ASO news barmer 

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top