जिले के 7 व्यक्ति चूरू व जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें पांच जयपुर में जांच के दौरान पॉजिटिव मिले हैं, जबकि दो चूरू में मिले हैं। संक्रमितों में सर्वाधिक पांच सरदारशहर के हैं, जबकि एक-एक सुजानगढ़ एवं बीदासर के हैं। जिला मुख्यालय पर सोमवार को प्राप्त जांच रिपोर्ट में दो व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं।

दोनों व्यक्ति दिल्ली व असम के गुवाहाटी से आए हैं। इनमें एक 23 वर्षीय युवक बीदासर के सांडवा का एवं दूसरा 30 वर्षीय सरदारशहर के भादासर का है। इसी तरह जयपुर में पॉजिटिव मिले सरदारशहर के वार्ड 10 के तीन व्यक्ति व एक महिला और सुजानगढ़ के बोबासर का व्यक्ति शामिल है। सरदारशहर के सभी का सैंपल जयपुर में लिया था तथा वहां निजी चिकित्सालय में भर्ती है। सुजानगढ़ का व्यक्ति नागौर से आया है।

जिला कलेक्टर संदेश नायक ने बताया कि चूरू से सोमवार को 16 मरीज को रिकवर होने पर डिस्चार्ज किया गया। इनमें चूरू के तीन, रतनगढ़ के दो, सरदारशहर के 7, सुजानगढ़ के 3 व तारानगर का एक व्यक्ति जांच में पॉजिटिव से निगेटिव पाया गया है। जिले में अब तक 314 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसमें 233 व्यक्ति पॉजिटिव से निगेटिव हो गए है। 79 व्यक्ति उपचाराधीन है। जिले में अब तक 11741 सैंपल जांच के लिए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top