शहर के व्यापारी 8 दिन के लाॅकडाउन के विराेध में आ गए हैं। कोटा व्यापार महासंघ की शनिवार रात काे हुई मीटिंग में सभी ने प्रशासन से लाॅकडाउन के निर्णय पर फिर से विचार करने के लिए कहा।

निर्णय नहीं बदला ताे व्यापारी साेमवार से अपनी दुकानें खाेलेंगे। देर रात तक चली कार्यकारिणी एवं सदस्य संस्थाओं की आपातकालीन बैठक में करीब 100 से अधिक सस्थाओं के पदाधिकारी शामिल थे।
कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन और महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बताया कि प्रशासन ने यह फैसला करने से पहले महासंघ व व्यापारियों की सहमति नहीं ली।

सभी संगठनों के पदाधिकारियों ने कहा कि अभी व्यापार पूरी तरह से चौपट है। 1 सितंबर से लाेन की किश्तें शुरू हो रही हैं, वाे भी जमा करानी हैं। दुकानों का किराया देना है, कर्मचारियों के वेतन का भुगतान करना है। अभी व्यापार पटरी पर ही आने लगा था और अचानक 8 दिन के लाॅक डाउन से व्यापार पूरी तरह से हो खत्म हाे जाएगा।

बैठक में कोटा व्यापार महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सत्यभान सिंह, उपाध्यक्ष नंदकिशोर शर्मा, कोषाध्यक्ष राजेंद्र कुमार जैन, माणक भवन दुकानदार संघ के अध्यक्ष काका हरविन्द्र सिंह, एमजी मार्केट व्यापार संघ के अध्यक्ष अनिमेष जैन, श्री सर्राफा बोर्ड के अध्यक्ष सुरेंद्र गोयल विचित्र, महावीर नगर दुकानदार संघ के अध्यक्ष अनिल नंदवाना, मेन तलवंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष मुकेश भटनागर, जनरल मर्चेंट एसोसिएशन के सचिव रमेश आहूजा, छावनी चौराहा व्यापार संघ के अध्यक्ष यश मालवीय, शिवपुरा हनुमान नगर व्यापार संघ के अध्यक्ष घीसासिंह चौहान, सचिव दिनेश गौतम, गुमानपुरा दुकानदार संघ के अध्यक्ष संजय शर्मा, मावा व्यापार संघ के अध्यक्ष भगवान मित्तल, भीममंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष राजेंद्र चावला, व्यापार संघ फर्नीचर मार्केट अध्यक्ष मोहम्मद इलियास अंसारी, पुरानी सब्जी मंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष सुनील खरबंदा मौजूद थे।
वहीं ट्रक यूनियन के महासचिव नवरत्न सिंह राजावत ने कहा कि वे इसका विराेध करते हैं और साेमवार से ट्रक यूनियन खाेली जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kota Trade Federation said - decision not changed so all shops will eat from Monday
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top