सीमा सुरक्षा बल की 125वीं बटालियन ने सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत रविवार काे श्रीकरणपुर ब्लॉक के 21 एच स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जरूरत का सामान भेंट किया।

इस अवसर पर बीएसएफ के कंपनी कमांडेंट कमल चौधरी, डिप्टी कमांडेंट आरएल बेनीवाल, 5 एस चौकी के कंपनी कमांडेंट अनिलकुमार सिंह व बीएसएफ के जवान व ग्रामवासी उपस्थित थे। कमांडेंट कमल चौधरी ने विद्यालय की व्यवस्थाओं की प्रशंसा करते हुए छात्र-छात्राओं से अच्छा पढ़-लिखकर देश सेवा का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के दौरान अगर तुम्हें किसी सामान की कमी महसूस हो तो बीएसएफ आपके साथ है। आप अपनी नजर को पैनी नजर रखें, गांव या आसपास के क्षेत्र में अगर आपको कोई संदिग्ध या अज्ञात व्यक्ति नजर आए तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस चौकी में दें।

अध्यापक रामकुमार ने बताया सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत बीएसएफ ने विद्यालय को ग्रामीणों की मौजूदगी में तीन अलमारी, दरियां, बच्चों के लिए 15 बैंच, दाे मार्कर श्यामपट्ट, सेनेटाइजर, मास्क, साफ पानी के लिए एक्वागार्ड, खेल सामग्री आदि भेंट की। इस अवसर पर फिजिकल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए ग्रामवासी उपस्थित थे। मुख्य रूप से पूर्व चेयरमैन बलविंद्र सिंह ग्रेवाल, मदन तायल, श्रवणसिंह, जगजीतसिंह गिल, जीवनजीत सिंह बराड़ आदि ग्रामवासी भी उपस्थित थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BSF visited the government school of 21 H.
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top