कोटा के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में कालातालाब में सीवरेजलाइन के कार्य के दौरान गड्ढे में डूबने से 14 वर्षीय बालक की हुई मौत के मामले में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने लापरवाही के अाराेपी मानते हुए 3 इंजीनियर्स काे निलंबित कर दिया। अारयूअाईडीपी के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एसई अशाेक जैन, एक्सईएन अनिल विजयवर्गीय व जेईएएन कृष्ण मुरारी प्रजापत को निलंबित किया है।

मंत्री धारीवाल ने घटना को गंभीर मानते हुए इस पूरे मामले की रिपोर्ट मंगवाई। फिर बतौर इंचार्ज सीवरेज लाइन डालने का कार्य संभाल रहे तीनों अधिकारियों लापरवाही मानते हुए निलंबित करने के आदेश दिए। 30 नवंबर को काला तालकी लापरवाही मानते हुए निलंबित करने के आदेश दिए। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस द्वारा की जा रही जांच के बारे में भी पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वही यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने सीवरेज लाइन डालने के दौरान ऐसे हादसे दोबारा ना हो इसको लेकर भी अधिकारियों को निर्देश दिए है। साथ ही जो कंपनी में काम कर रही है उसके अधिकारियों को भी फटकार लगाई।

आरयूआईडीपी ने शहर में जगह जगह खोद रखी है सड़क
सीवरेज लाइन डालने के लिए आरयूआईडीपी ने शहर में काम चला रखा है। इससे शहर में बोरखेड़ा, देवलीअरब रोड, कालातालाब, स्टेशन रोड पर जगह-जगह गहरे गढ़डे हो रहे है। इससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। 30 नवंबर को काला तालाब निवासी 14 वर्षीय किशोर मोहित की इस सीवरेज के गड्ढे में डूबने से मौत हो गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top