11 दिसंबर को होने वाले निकाय चुनाव को लेकर लोगों में उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां पहली बार मतदान करने को लेकर युवा वर्ग में खुशी की लहर है, वहीं 70 वर्ष की उम्र पार कर चुके लोगों में भी मतदान करने को लेकर उत्साह युवाओं जैसा ही है। 70 वर्ष की उम्र पार कर चुके लोगों ने कहा कि नेता पार्षद बनते ही वार्डों में रहने वाले आम लोगों की तकलीफें भूल जाते हैं। ऐसे में गरीबों और युवाओं का ध्यान रखने वाले प्रत्याशी को चुनने के लिए वे मतदान जरूर करेंगे। मतदान करने को लेकर लोगों में किस प्रकार का उत्साह है आप भी जानिए

शिक्षित और योग्य उम्मीदवार को चुनेंगे
धौलपुर। शहर के विकास के लिए वोट देना काफी जरूरी है। क्योंकि वार्डों की समस्याओं का जनप्रतिनिधि ही समाधान करवाते हैं। इस बार भी वोट मांगने कई लोग आ रहे हैं, लेकिन वोट उसी को मिलेगा, जो पढ़ा-लिखा होगा और विकास के लिए कुछ करेगा।
प्रियंका शर्मा, गोविंद कॉलौनी धौलपुर

पार्षद कोई बने हमें तो बस विकास चाहिए
राजाखेड़ा के वार्डों में कई ऐसी समस्याएं हैं, जिनका समाधान होना जरूरी है। कस्बे के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए मैं मतदान कर ऐसे प्रत्याशी को चुनूंगा, जो नगरपालिका क्षेत्र की समस्याओं का निस्तारण कर सके और लोगों की परेशानी को समझ सके।
उमेश बंसल, राजाखेड़ा, धौलपुर

जनता के सेवकों को चुनेंगे
आज के नेता पार्षद बनते ही आम लोगों की तकलीफें भूल जाते हैं। गरीबों और युवाओं का ध्यान रखने वाले प्रत्याशी को चुनने के लिए मैं वोट जरूर करूंगा। बेहतर प्रत्याशी के चयन होने से वार्ड में लोगों को समस्याओं से राहत मिलेगी।।
नीरज बंसल, बाड़ी, धौलपुर


रोजगार दे वही जनप्रतिनिधि
वार्ड की तकदीर सुधारने के लिए एक नेता को चुनना जरूरी है। इसलिए मैं अपने वार्ड के विकास व विभिन्न समस्याओं के निवारण के लिए वोट जरूर डालूंगी। ताकि ऐसे प्रत्याशी को लेकर आए, जो क्षेत्र की समस्याओं का समाधान कराने से साथ लोगों से भी जुड़ा रहे।
रीतू गुप्ता, पुराना शहर, धौलपुर

भाजपा ने डीग में नियुक्त किए वार्ड संयोजक
नपा चुनाव के लिए चुनाव प्रभारी टीकम सिंह की अध्यक्षता में हुई भाजपा शहर मंडल की बैठक में पार्टी प्रभारी ने वार्ड संयोजक नियुक्त किए हैं। भाजपा मंडल अध्यक्ष एडवोकेट अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि वार्ड 2 में छैलबिहारी खंडेलवाल, वार्ड 3 में राजेंद्र खंडेलवाल, वार्ड 4 में रवि सक्सेना, वार्ड 6 में होती सिंह, वार्ड 9 में प्रकाश चंद, वार्ड 11 में बृजेंद्र नंबरदार, वार्ड 12 में मदनमोहन शर्मा, वार्ड 13 में ओमप्रकाश काैशिक, वार्ड 19 में भीमसिंह लोधा, वार्ड 20 में संजय, वार्ड 21 में भूरा, वार्ड 22 में पवन कुमार, वार्ड 24 में चन्द्रभान शर्मा, वार्ड 25 में रामकुमार शर्मा, वार्ड 26 में पुरुषोत्तम, वार्ड 27 में मनजीत सिंह, वार्ड 28 में इन्द्र, वार्ड 29 में विष्णु शर्मा, वार्ड 31 में भगवान सिंह, वार्ड 36 में निरंजन सिंह, वार्ड में 40 राजवीर को नियुक्त किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top