...............ASO NEWS BARMER ….........
देश की राजधानी नई दिल्ली में 23जून को हुए एक अंतरराष्ट्रीय आयोजन में हरियाणा राज्य से करनाल की शिक्षिका श्रीमती सुशीला देवी को
ज्ञान विभूषण सम्मान 2024 से सम्मानित किया गया। जो कि करनाल जिले के घरौंडा ब्लॉक में जे. बी. टी.अध्यापिका के पद पर पर कार्यरत है इनको ये सम्मान शिक्षा जगत में अच्छे कार्य, लेखन और प्रेरणादायी कार्यों के लिए प्राप्त हुआ है।
23जून को देश की राजधानी में धराधाम इंटरनेशनल एवं एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के संयुक्त तत्वधान में दिल्ली में ज्ञान विभूषण सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जहां सम्पूर्ण भारत से सिर्फ 30 लोगो को यह सम्मान संस्था की तरफ से दिया गया ..संस्था के पदाधिकारियो ने बताया कि हजारो की संख्या मे से सिर्फ 30 लोगो को चुना गया जिसमें हरियाणा से 4 सदस्य चुने गए सभी अपने अपने कार्य क्षेत्र में अति कुशलता से कार्य कर रहे है वे सभी बधाई के पात्र है। सुशीला देवी ने बताया कि वो खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानती है कि उन्हें ये सम्मान मिला।
उन्होने संस्था की चयन समिति और खासतौर पर धराधाम इंटरनेशनल के संस्थापक डॉ सौहर्द शिरोमणि जी को धन्यवाद दिया।इस समारोह के लिए डॉ सौरभ शिरोमणि जी जी एक ऐसा व्यक्तित्व रखते है जो समाज को एक नई दिशा देने का निरंतर कार्य कर रहे हैं और वे बधाई के पात्र है।इस अवसर पर सुशीला देवी के परिवार, धर्मचंद आचार्य केकड़ी विश्व शान्ति पुरस्कार से सम्मानित, श्री शैलेश भाई प्रजापति फाउंडर शिक्षा सागर फाउन्डेशन गुजरात, नसीम बानो अंतराष्ट्रीय मंच संचालिका, श्री नन्दी बहुगुणा अंतर्राष्ट्रीय शिक्षिका, सुश्री किरण राणावत भीलवाड़ा, श्री मति आरती मीणा नारी तुझे सलाम अंतराष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित, सुश्री निधि प्रजापत राजस्थानी अभिनेत्री एवम मॉडल और अनेक शुभचिंतकों ने अपने शुभकामना संदेश भेजकर बधाई दी।

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top