नगर के विनायका राेड पर एक युवक कुएं में गिर गया। युवक ने अंदर से आवाज लगाई तो आसपास काम कर रही महिलाएं युवक को निकालने के लिए रस्सी लेकर पहुंची। राहगीरों व ग्रामीणों की मदद से कुएं में रस्सी डालकर युवक को सुरक्षित निकाल लिया। युवक को कहीं चोट तक नहीं पहुंची। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार सुबह 10 बजे रामचंद्र मेनारिया के कुंए में 24 वर्षीय लोकेश पुत्र गोपाल वैष्णव गिर गया। युवक कुछ दिनों से बीमार था। तबीयत ठीक होने पर वह कुछ देर के लिए बाइक लेकर निकला। कुएं की मुंडेर पर बैठने के दौरान चक्कर आने से वह कुएं में गिर गया। लोकेश ने आवाज लगाई तो महिलाएं व ग्रामीण मदद के लिए आगे आए।

80 फीट गहरे कुएं से युवक को निकालने में जुट गए लोग
ग्रामीणों की सूचना पर एसपी कॉलेज के प्राचार्य कौसर अली बोहरा भी रस्सी लेकर युवक को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे। उन्होंने चुनाव ड्यूटी में लगे एक पुलिस जवान को बुलाकर लोकेश को कुएं से बाहर निकालने में मदद ली। युवक के सुरक्षित बाहर आने पर लोगों व परिजनों ने राहत की सांस ली।


इधर, कुंए में गिरी नीलगाय को जिंदा निकाला ... वन विभाग की टीम ने कुंए में गिरी नीलगाय को जिंदा निकालकर जंगल में छोड़ा। कांटी सरपंच की सूचना पर वनपाल रामलाल भील, गार्ड नगजीराम, अमरा अहीर, किशनलाल गाडरी आदि भटवाड़ा खुर्द में लालाराम तेली के कुएं पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से माधु सालवी को कुएं में उतारा। नीलगाय को रस्से से बांध कर सुरक्षित बाहर निकाला।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The young man sitting on the munder fell into the well, the women arrived with a rope to save, the villagers rescued
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top