दौराई के निकट बकरा मंडी के पास ट्रांसपोर्ट नगर में एक महीने पहले सांसी बस्ती निवासी 55 वर्षीय चमेली का शव मिला था। उसके हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे। जिससे माना जा रहा है कि अज्ञात लाेगाें ने उसकी हत्या करके शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया। इस मामले में रामगंज थाना पुलिस ने पिछले एक महीने में विभिन्न बिंदुओं पर तफ्तीश की, लेकिन पुलिस काे काेई पुख्ता सबूत और साक्ष्य हासिल नहीं हुए। नतीजतन एक महीने बाद भी हत्या की गुत्थी अनसुलझी है।
लूट की मंशा से नहीं की गई थी हत्या

रामगंज थाना पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि चमेली की हत्या लूट की मंशा से नहीं हुई है, क्याेंकि उसके पैराें में चांदी के कड़े और कानाें में जेवर माैजूद मिले हैं।
आरोपियों ने वारदात काे दूसरी जगह अंजाम देकर उसकी लाश सुनसान जगह पर फैंकी थी। पुलिस ने एफएसएल टीम से माैका मुआयना कराया था और आसपास के लाेगाें से भी पूछताछ की थी।
दुराचार की मंशा से भी वारदात का साक्ष्य नहीं हत्या के इस मामले में पुलिस ने दुराचार के बिंदु पर जांच की ताे काेई पुख्ता साक्ष्य नहीं मिले। जांच दल में शामिल लाेगाें का कहना है कि मृतका करीब पचास वर्षीय थी और कचरे में से प्लास्टिक और अन्य सामान बीनने का काम करती थी। इलाके के संदिग्ध लाेगाें से भी पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन काेई सुराग नहीं मिला।


संपत्ति विवाद के बिंदु पर भी तफ्तीश माना जा रहा था कि चमेली की हत्या में उसके परिचित या परिजनाें के परिचिताें का हाथ है। पुलिस ने इस दिशा में तफ्तीश की और उसके परिजनाें काे खंगाला। इसमें मृतका की बहन, उसकी नाबालिग पाेती ओर पाेता से भी पुलिस ने पूछताछ की। मृतका की बहू काे भी पुलिस ने जांच के घेरे में लिया। इनके संपर्क में आने वाले लाेगाें काे भी पुलिस खंगाल रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The junk of the Jasmine massacre was not solved even after one month of the incident, the body of Jasmine resident of Sansi Basti was found in Transport Nagar
Via Dainik Bhaskar https://ift.tt/1PKwoAf

Advertisement

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top